सुरभि राठौर का जीवन परिचय saurbhi rathore life story

आज हम बात करेंगे। सुरभि राठौर के लाइफ के बारे मै 3 दिसंबर 2000 मै राजस्थान मै के बच्ची का जन्म हुआ था जिसका नाम सुरभि रख गया सुरभि फिलाल दिल्ली मै रहती है साथ ही वो डांसर भी और एक्टर भी बहुत अच्छी थी शोक इसलिए था क्योकि उनमे टेलेंट भी था सुरभि शुरू से ही फेशनेबल थी.

उनके मॉडल लुक के अलावा वो कभी कभी राज घराने से कपड़े मै भी नज़र आती है वो इन कपड़ो मै किसी प्रिंसेस की जैसी लगती है. वो अपनी स्कूलिंग पढ़ाई करने के बाद उन्होंने अपनी गेरजुवेसन दिल्ली यूनिवर्सिटी से कर रही है वो अपनी पढ़ाई और टिक टोक वीडियो दोनों ही वो अच्छी तरह मैनेज़ कर लेती है.

सुरभि राठौर का टिकटॉक करियर !

 सुरभि मै अपना टिक टोक करियर मई 2018 मै शुरू किया था उनका पहला वीडियो डियूट वीडियो था वो शुरू मै डियूटी वीडियो डान्स और लिप्सिंग वीडियो ज्यादा बनती थी शुरूआती वीडियो ज्यादा वायरल नहीं हुई पर उन्हे एक्टिंग का तो शोक था ही इसलिए उन्हे आपने लिए बहुत अच्छा पेलेटफोर्म मिल गया था.

 वो वीडियो बनती रही एक दिन उनका एक वीडियो वायरल हो गया इस वीडियो ने बाद सुरभि ने और भी वीडियो वायरल होने लगे और उनके फॉलोवर बढ़ने की भी स्पीड बढ़ गई
थोड़ा फेमस होने के बाद उनके स्टोरी वीडियो जुनेद जो की एक बड़े टिक टोक स्टार  है.

सुरभि राठौर बॉयफ्रेंड!

उनके साथ आये सुरभि ने जुनेद के साथ काफ़ी वीडियो बनाये है वो एक दूसरे के काफ़ी अच्छे दोस्तों है सुरभि और जुनेद का 2019 मै एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था आप उन दिनों टिक टोक पर एक्टिव रहे होंगे तो आपने ये वीडियो जरूर देखा होगा पहले मोहक और सुरभि के ज्यादा वीडियो नहीं आते थे ज़ब वो दोनों फ्रेंड से क्लोज फ्रेंड बन गए.

 तो उनके लगभग हर वीडियो मै नज़र आने लगे लोगो को उन दोनों के वीडियो बहुत अच्छे लगते है बहुत सारे फेन्स के वो फेवरेट कपल है कॉलेज फ्रेंड और करीबी फ्रेंड सारे उनके साथ रहते है सुरभि जिस तरह के कपड़े पहनती है उसे समझ आता है की वो एक रॉयल फॅमिली से बिलोग करती है.

सुरभि राठौर lifestory story

 सुरभि और ट्रेवल और ब्यूटीफुल प्लेस पर घूमना बहुत पसंद है सुरभि आज उनके और मोहक के कपल वीडियो की वजह से ज्यादा फेमस है उनके सोलो  वीडियो और ऐटिटूड वीडियो भी लोगो को काफ़ी पसंद है सुरभि के फेवरेट एक्टर वरुण धवन है  सुरभि ने आपने एक टिक टोक  वीडियो मै ये मेन्सन किया था की वरुण धवन मेरे लिए पूरी दुनिया है.

बहुत से लोग सुरभि और मोहक के वीडियो मै कमैंट् करते हुए देखते है की वो गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड है पर उनकी तरफ से ये बात कभी नहीं बोली गई उनके सिक्रप्टेड वीडियो के अलवा भी कुछ नार्मल वीडियो है जिसमे एक दूसरे की केयर करना फ़िक्र करना ये ही इशारा करता है की वो रिलेशन शिप मै है.

मोहक टिक टोक के एक फेमस फेस है मोहक के टिक टोक पर 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर है और वो बहुत तेजी से फेमस हो रहे है सुरभि की एक और फ्रेंड जो उनके वीडियो मै कभी कभी नज़र आते है जुनेद जुनेद भी टिक के फेमस स्टार है सुरभि के बहुत सारे सेलिब्रिटी फ्रेंड है.

सुरभि राठौर physical state

 और बहुत से सेलब्रिटी से मिलती रहती है सुरभि की हाइट लगभग 5 फिट है और उनका बॉडी वेट 52 है सुरभि का आईज कलर और हेयर कलर ब्लैक है सुरभि के तभी तक टिक टोक पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर है उन्होंने 5 मिलियन व्यूज उन्होंने आपने 6 सो वीडियो मै पुरे कर लिए थे जो वो बाकि टिक टोक स्टार से तेज थे सुरभि टिक टोक के अलवा वो इंस्टाग्राम पर भी बहुत तेजी से फेमस हो रही है

Comments

Post a Comment