मियां खलीफा का जीवन परिचय ! Miya Khalifa life story

आज मैं आपको बताने वाला हूं। एक ऐसे अमेरिकन लैब लानी एक्ट्रेस मॉडल के बारे में जिसने साल  2014 से पोर्न इंडस्ट्री में बतौर पॉर्न एक्ट्रेस काम करना शुरू किया और फिर मात्र कुछ ही सालों में एक सक्सेसफुल फेमस अटलट स्टार बन गई। 

मियां खलीफा का जीवन परिचय !Miya Khalifa Age/weight/height/family/husband 

जिसका नाम है मियां खलीफा। हम शुरू से उनकी लाइफ के बारे में जानेंगे। मिया खलीफा का जन्म 10 फरवरी 1993 को लिबनाम के शहर बैरूत में हुआ था मिया खलीफा का पूरा नाम सराह जोई चमोऊन है.

 और उनका एक अन्य नाम मियां कॉलिंस्ता भी है । मिया खलीफा नाम  की वजह से। आप सभी को यही लगता होगा कि मियां खलीफा एक मुस्लिम है, पर आपको बता दू कि मैं कि उनकी फैमिली कैथालिक है मिया भी बचपन से इसी धर्म का पालन करती थी, 

लेकिन आज मिया खलीफा किसी भी धर्म का पालन नहीं करती है वही मिया की की शुरुआती पढ़ाई लिखाई के बारे में बात की जाए तो मियां ने फ्रेंच प्राइवेट स्कूल बिरूत शहर में एडमिशन लिया। जहा से उन्होंने इंग्लिश बोलना और लिखना सीखा  इसके बाद जनवरी 2001 में जब 7  साल की थी.

मियां खलीफा फॅमिली के बारे मे !

 तो वह अपनी फैमिली के साथ की यूनाइटेड स्टेट के मेर्री लेड के मोंटगमेरी कंट्री मार्यलंड के शहर मे सिफ्ट हो गई और वहां पर अपने हाई स्कूल के दौरान वो लिस्कॉर्क भी खेला करती थी। और इस गेम मे वो काफ़ी अच्छी थी लेकिन इसके अलवा उनके स्कूल के दौरान ही डार्क फेस की वजह से उन्हें बाकि बच्चे चिढ़ाया करते थे

और ये चीजे सितम्बर 9/11 के बाद ज्यादा बढ़ गई। और बच्चे उन्हें और भी ज्यादा चिढ़ाने लगे। लेकिन इन सभी के बावजूद भी उन्होंने बिर्जिनिआ के बुड शहर मे massanutten मिलिट्री अकेडमी ज्वाइन की और इस कोर्स कंप्लीट होने के बाद वह टेक्सस शहर मे सिफ्ट हो गई.

 जहां उन्होंने टेक्सस ATEL PASO यूनिवर्सिटी से हिस्ट्री बचलेर of आर्ट्स से डिग्री हासिल की और ग्रेजुएशन कंप्लीट करने के बाद मिया ने मिमामि के फ्लोरिड़ा शहर मे में शिफ्ट हो गई। वैसे मियां ने आडल्ट इंडस्ट्री को ज्वाइन करने से पहले मिया ने व्हाटबर्गर रेस्टुरेंट मे  काम किया करती थी.

  और साथ ही साथ इसके अलावा मॉडलिंग, बारटेंडर गर्ल और no-deal जैसे स्पेनिश गेम टीवी शो काम किया करती थी और इन सभी कामों के करने के दौरान मिया खलीफा को साल 2014 में न्यूड मॉडलिंग का ऑफर आया और इसे मिया ने एक्पेक्ट कर लिया कुछ ही महीनों के बाद अक्टूबर 2014 में मिया ने पोर्न इंडस्ट्री को ज्वाइन किया ज़ब मिया ने पोर्न एक्टर्स बनने का तय किया.

 तब मिया के घर वालो ने मिया से बात करना बंद कर दिया। क्योकि मिया का यह फैसला उन्हें  बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा आगे कुछ ही महीनों के बाद दिसंबर  2014 मे 1.5 मिलियन व्यूज के साथ 22 शाल की  मियां खलीफा दुनिया की सबसे बड़ी एडल्ट वीडियो शेयरिंग साइट पोर्न हब सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्टर्स बन गई ।

मियां खलीफा पोर्न मूवी के बारे मे !

 वैसे मिया पोर्न हब पर ज़ब नंबर 1 की एक्टर्स बनी तब उनकी एक अडल्ट वीडियो की वजह से उसे इराक  समेत कई सारे मुस्लिम राष्ट्रों से जान से मार देने की धमकी आने लगे। दरसल  ऐसा इसलिए हुआ कि मियां खलीफा ने इस वीडियो के दौरान हिजाप पहनी हुई थी.

 और हिजाप को मुस्लिम रास्ट  में पवित्र माना जाता है जिसके कारण उन्हें बहुत सारे कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा। जनवरी 2015 में उन्होंने बैंक बोरोस के साथ एक लॉन्ग कॉन्ट्रेक साइन किया, लेकिन वहां कुछ ही हफ्तों काम करने के बाद उन्होंने रिजा�

लेकिन वहां कुछ ही हफ्तों काम करने के बाद उन्होंने रिजाइन कर दिया। इसके बाद उन्होंने फाइनली जनवरी 2016 में पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ दिया। मियां खलीफा बीबीसी के इंटरव्यू के दौरान बोला की उन्होंने पूरे पोर्न इंडस्ट्री 12 वीडियो के मात्र 1200 हजार डॉलर  कमाए हैं.

 और यह बात कितना सच है और कितना झूठ ये तो सिर्फ  मियां ही बता पाएगी। मिया कलीफा पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मई 2016 मे वेब कैम सीरीज स्टाट की वह एक वेब मॉडल की तरह काम करने लगे और फिर बाद में प्रोफेशनली एक परालीगल और बुककीपर पर काम करने लगे और दोस्तों इसके अलावा यूट्यूब और ट्विच टीवी पर लाइव स्ट्रीम पर भी काम करने लगी. 

मियां खलीफा के कर्रिएर के बारे मे !

और इतना ही नहीं patreon नाम के वेबसाइट पर उनकी कई सारी मर्चीनटाई भी है । अगर मियां खलीफा के लाइफ  के बारे में बात की जाए तो मिया ने पहली शादी 18 शाल की उम्र 2011 मे अमेरिकन आदमी से शादी कर ली  लेकिन 5 साल बाद 2016 में उनका डाइवोस हो गया। फिर  14 मार्च 2019 में मिया खलीफा ने रोबिट साईटवक जो की  लॉस अंजलिस मे सेफ का काम करते है.

 जिससे वो एंगेजमेंट कर ली है। लेकिन मार्च 2020 मे वो शादी करने वाले थे। किसी कारण बस से यह शादी पोस्पोन हो गई। हाला की वप दोनों जल्द ही शादी करने वाले है।

Comments