अंजलि चौहान का जीवन परिचय !

आज हम बात करेंगे। टिक टोक किया एक  गरीब घर कि लाखो लोगो को आपने डांस और वीडियो से आपने साथ जोड़ने वाली लड़की के बारे मे। अंजलि चौहान के बारे मे। 

अंजलि चौहान का जन्म पढ़ाई !

अंजलि का जन्म 26 फ़रवरी 2001 u.p के महराजगंज के michlol गंज के एक साधारण घर मे हुआ था। अंजलि ने अपनी पढ़ाई michlol के पास एक स्कूल से ही कि है वो अभी अपनी 12th तक किया पढ़ाई कर चुकी है.

 अंजलि के परिवार मे उनके पेरेंट्स है और 5 भाई बहन है अंजलि 5 भाई बहनो मे सब से छोटी है इनके अलवा उनके फॅमिली के कुछ बच्चे भी है जो अंजलि के भतीजे है वो बच्चे अंजलि के कई वीडियो मे नज़र आएंगे अंजलि ज़ब स्कूल मे थी तभी से वो माधुरी दीक्षित के फेन हो गई थी.

अंजलि चौहान tiktok करियर !

 जो वो डांस करती उसमे आपको माधुरी दीक्षित किया झलक  दिखती ही होंगी। ज़ब अंजलि ने टिक टोक वीडियो बनाना शुरू किया था तब उनके घर वाले उनको वीडियो बनाने के लिए मना करते थे इसकी वजह से उनको कभी कभी डाट भी पड़ जाती थी। 

इसलिए अंजलि अपनी शुरुआती वीडियो छिप छिप अर बनती थी। अंजलि ने 70 से 80 वीडियो लिप्सींग वीडियो बनाई थी। लेकिन उनकी वीडियो पर बहुत काम लोगो का रिस्पॉन्स मिल रहा था। घर वालो के मना करने पर और वीडियो वायरल ना होने पर भी अंजलि ने हिम्मत नहीं हारी। 

ज़ब इनके वीडियो वायरल नहीं हो रहे थे तो उन्होंने सोलो मोसन वीडियो बनाने का सोचा उनके पास ukment नहीं थे जो वो ऐसी वीडियो बना सके। फिर अंजलि ने डांस वीडियो बनाना शुरू कर दिया। जिस पर लोगो का अच्छा रिस्पॉन्स आने लगा कुछ टाइम के बाद अंजलि के वीडियो वायरल हो गए।

अंजलि चौहान की tiktok जर्नी !

 डांस के वीडियो वायरल हुए ही और कुछ लिप्सिंग के भी वीडियो वायरल हो गए लिप्सिंग के डांस के सब से ज्यादा अंजलि के डांस वीडियो ही वायरल हो रहे थे। डांस के अलवा देशी लुक और उनकी स्माइल भी लोगो को उनसे जोड़ने मे काफ़ी कामयाब हुई है। कुछ दिन पहले ही अंजलि ने 1 मिलियन फॉलोवर कर लिए है.

अब तो वो काफ़ी आगे निकल चुकी है। टिक टोक पर फेमस होने के बाद अंजलि मुंबई जाना चाहती थी उन्होंने पेकिंग भी कर लिए थी। पैसे ना होने किया वजह से उनका अभी मुंबई  जाना ताल चूका है बात करेंगे उनके फेवरेट एक्टर किया तो अक्षय कुमार और गोविंदा है. 

माधुरी दीक्षित उनकी फेवरेट एक्टर्स है उनके टैलेंट को देख कर लगता है किया उनमे अभी और निखार आएगा वो एक बेहतरीन डांसर के रूप मे पुरे देश मे फेमस हो जाएगी। अंजलि ज़ब फेमस हुई तो लोगो ने उनकी इंस्टाग्राम आईडी के बारे मे पूछा तो अपनी फेन्स किया डिमांड पर उन्होंने इंस्टाग्राम आईडी बना लि।

अंजलि चौहान का रिलेशन शिप के बारे मे कुछ बाते !

 बात करे अंजलि के रिलेशनशीप कि तो वो अभी सिंगल है। उनके पास कई प्रपोजल आते है पर वो सबसे मना कर देते है उनका मनाना है कि इन सब के लिए उनके पास अभी टाइम नहीं है उन्हे बहुत आगे जाना है अंजलि के टिक टोक किया शुरुआती दिनों मे उनकी फैमली से सपोर्ट नहीं मिला था.

 पर उनकी फैमली इतनी भी ईस्टीक नहीं थी कि उनको बिल्कुल कैद कर लेती हम धन्यवाद देते है उनके पेरेंट्स का जो उन्हें उनकी ज़िन्दगी और सपनो मे सपोर्ट कर रहे है वरना आज भी गाँव किया लड़कीओ को इतनी आजादी नहीं है किया उन्हे फ़ोन भी दिया जाये.

Comments

Post a Comment