(रिवॉल्वर रानी जीवन परिचय Revolver rani biography )

आज हम बात करेंगे हरामी के लिए जलजला ओर आग के लिए पानी ऐसेकोई  नहीं बन जाती हरियाणा से  रिवॉल्वर रानी रिवॉल्वर रानी टिक टोक की बहुत ही पॉपुलर चेहरा हो चूका है सूरज से वो दिखाती है वो अनुष्का के जैसी और तेवर शेरनी जैसी ऐटिटूड तो मानो जान लेवा एक्टिंग और एक्सपीरियंस तो किसी को भी उनकी तरफ आकर्सित कर दे। रिवॉल्वर रानी का नाम सुरभि सिकारीय है.

जन्म ओर फॅमिली Revolver rani birth and family

 सुरभि का जन्म 24 अप्रैल 1998 गुरुग्राम हरियाणा मे हुआ था वो बचपन से ऐटिटूड वाली लड़की रही है मतलब वो आपने वीडियो मे ज्यादा तर दिखाती है वही रियलिटी है रिवॉल्वर रानी को बचपन मे गोलू बोलते है लेकिन उनके माँ बाप ने उनका नाम रुबिका रखा था जब सुरभि थोड़ी समझदार हुई तो उन्होंने अपना नाम खुद ही सुरभि रख लिया बात करें उनकी फॅमिली की उनकी फॅमिली मे 5 लोग है उनके पेरेंट्स और उनकी बड़ी बहन और उनका भाई सुरभि ने अपनी स्कूलिंग गुरुग्राम से ही की थी.

 वो बचपन से ही एक बहुत अच्छी स्टूडेंट रही है वो अपनी क्लास मे हमेशा टॉप करती थी सुरभि का सुरु से ही फेवरेट सब्जेक्ट इंग्लिश ही रहा है वो इंग्लिश मे इतनी अच्छी है की लोग उनको इंग्लिश का टीचर समझते है पर जैसा नहीं है वो अभी पढ़ाई कर रही है वो अब्बी इंग्लिश से m.b.a कर रही है सुरभि बताती है की उनका सपना I.S बना था जिन्होने U.p.s की कोचिंग कई सालो तक की थी उनकी लाइफ मे कुछ ऐसा  हुआ की उन्होंने u.p.s की परीक्षा छोड़ दी। फिर उनकी लाइफ इस्ट्रेस्ट और ड्प्रेस मे भर गई थी थोड़ा मूड फ्रेश करने के लिए शोशल मिडिया का सहारा लेना पड़ा और शोसल मिडिया से ही वो टिक टोक तक पोह्ची.

(रिवॉल्वर रानी टिकटॉक जर्नी )

  सुरभि ने अपना पहला वीडियो 2019 के शुरुआत मे डाला था सुरभि के पहले वीडियो मे सिर्फ 5 लाइक आये थेफिर सुरभि रोज वीडियो डालने लगी और उनकी वीडियो उनके बर्थडे पर वायरल हुई  जिस पर 6 हजार व्यूज आये थे और 200 लाइक आये थे वो इस वीडियो से ही बहुत मोटिवेट हुई थी फिर सुरभि की हर वीडियो पर लाइक आये लगे सुरभि की वीडियो को लोग इसलिए भी लोग पसंद कर रहे थे.

 क्युकी वो अनुष्का  शर्मा जैसी दिखाती है। सुरभि ने बहुत जल्दी 1मिलियन पुरे कर लिए थे। सुरभि को बहुत लोगो के सपोर्ट किया उनकी फॅमिली और फ्रेंड्स भी थे। पहले से वो ज्यादा अच्छे वीडियो बनाने लग गई थी। सुरभि बहुत से फेन्स के लिए क्रश और बहुत से फेन्स का इन्स्प्रेसन बन गई थी। और वहा से सुरभि ने पीछे मूड के नहीं देखा और लाखो लोग उनसे जुड़ गए।अब टाइम वो है की सुरभि की वीडियो आपको टिक टोक की टेन्डिंग पर मिलेगी।

 और साथ साथ ही फेसबुक स्टोरी और व्हाट्सप्प स्टेटस पर भी मिलेगी। सुरभि टिक टोक की वजह से वो कई हरियाणावी सांग भी कर चुकी है और आगे भी उनके कई सांग आने वाले है। बात करें  सुरभि की सेलब्रिटी एक्टर क्रश की तो उनके क्रश है सिंगर दलजीत है वो चाहती है की वो एक बार अपनी लाइफ मे दलजीत से मिले। सुरभि के तेवर बहुत ही तीखे है और वह दिल से बहुत ही नर्म है सुरभि चाहती है अगर उन्हे बॉलीवुड मे मौका मिले तो वाह नेगटिव रोल करना चाहती है।जब सुरभि से पूछा गया की उनका टिक टोक फेवरेट कौन है तो उन्होंने बोला की मेरा टिक टोक फेवरेट मे खुद ही हूँ।

(रिवॉल्वर रानी का रिलेशन शिप स्टेटस एंड हाइट वेट )

बात करें उनके रिलेशन शिप के स्टेटस के बारे मे तो  है जो वाह जिसके साथ वाह रिलेशनशिप मे है बहुत लोग बोलते है  की वह फेरूश सिद्दीकी के रिलेशन शिप मे है। पर उन्होंने बोला की सिर्फ वह मेरे दोस्त है उसे ज्यादा कुछ नहीं है बात करेंगे सुरभि के हाइट की तो 5 फिट 5 इंच है और बॉडी वेट की तो 54 kg है सुरभि वेस्टन लुक मे हो या देसी  लुक मे वह दोनों लुक मे ही कमाल लगती है वह ज्यादा तर देसी लुक मे ही नज़र आती है.

(रिवॉल्वर रानी की मनपसंद  चीज  . )

 सुरभि की फेवरेट मूवी मै  हूँ  ना  बात करें सुरभि के फेवरेट कलर की तो पर्पल रेड ऑरेंज उनके फेवरेट कलर है। उन्हे इन्ही कलर कपडे पहनना पसंद है सुरभि एक अच्छी डांसर होने के अलावा वह एक अच्छी सिंगर भी है सुरभि को चॉकलेट और पिज़्ज़ा खाना बहुत ही पसंद है 

Comments