टिकटॉक star बनने से पहले क्या काम करते थे !

1. सबसे पहले हम बात करेंगे दानिश जेन की। दानिश इस दुनिया को छोड़ के जा चुके हैं लेकिन अभी भी वह अपने फैंस के दिल पर राज करते हैं। साथ ही उनकी फैन फोलोइंग दिन पर दिन बढ़ती ही जा रहा है दानिश जब काॅलेज में थे तभी वह रैप सोंग लिखा करते थे उन्होंने कुछ रैप सोंग यूट्यूब पर अपलोड किए हैं लेकिन उन्हे वहाँ सफलता नहीं मिली। इसके बाद वह लाइफ स्टाइल के vlogs बनाने लगें शुरुआत में कुछ प्रोब्लम आई फिर बाद में वह लोगों की जान बन गए। दानिश जेन इंडिया के सबसे तेज़ 100k टिक टोक फोलोवर कम्पलीट करने वाले किरेटिव थे। अगर वह आज जिंदा होते तो वह टिक टोक के फैम के मामले में उनके आसपास कोई नहीं होता।

टिकटोक से पहले टिकटोक स्तर क्या करते थे. 


2. अब बात करते हैं मिस्टर फैजु और टिम 07 की। मिस्टर फैजु शायद ही सबसे ज्यादा सकसेज मिलीं। टिक टोक उन्होंने अपनी गेजुवेसन के टाइम ही स्टाट कि थी। टिक टोक पर उनका इतना फैम मिला कि वह एक साल के अंदर इंडिया के सबसे बड़े किरेटिव बन गए। टिक टोक से पहले फैजु और टिम 07 एक बाइक राइडर का गुरूप था। इसके अलावा मिस्टर फैजु बेंदरा के एक सोप पर काम करते थे। मिस्टर फैजु का सपना था कि वह एक बडे बिजनेस मैंन बने।टिक टोक पर फैमस होने के बाद फैजु को एलबम सोंग और एटवटाइजमेंट की लाइन लग गई। इस फैम का उन्होंने फायदा तब हुआ जब उन्होंने एक कम्पनी सेट करी और अपना प्रोडक्ट लोंच किया। जिसकी सेल पहले ही दिन में लाखों की हो गई।


3. अब बात करते हैं जन्नत जुबेरी की। जन्नत भी एक टीवी एक्टर थीं। जन्नत का टीवी करियर 2010 में दिल मिल गए से शुरू हुआ। उन्होंने बहुत सारे सिरियल किए। फुलवा,महाकुंभ,  महाराणा प्रताप और तु आशिकी जैसे फैमस शो शामिल हैं। जन्नत ने टिक टोक अपने भाई की जिद की वजह से शुरू किया था। अयान की ये जिद बहुत काम आई थी। वह इंडिया की पहली किरेटिव थी जिन्होने टिक टोक पर 10 मिलियन फोलोवर पुरे किए थे।

4. अब बात करते हैं लक्की डांसर। लक्की का घर दिल्ली में हैं जैसे कि उनके नाम से पता चलता है कि लक्की बचपन से ही डांसर बनना चाहते हैं उन्होंने डांस की क्लास भी ली बहुत से रियलिटी शो के लिए आॅडिशन भी दिए हैं और वह डांस में आगे नहीं जा पाए। फिर लक्की ने टिक टोक पर विडियो बनाने शुरू किया। तो उन्हे टिक टोक से उन्हे सब कुछ मिल गया जो वह चाहते थे।


5. चलो अब बात करते हैं अरिशफा खान की। आप लोगों में बहुत से लोग जानते होंगे कि अरिशफा एक फैमस टीवी एक्टर है। अरिशफा ने 5 शाल की उम्र में छल शह और मात से अपने एकटिग करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने 17 से भी ज्यादा टीवी शो किए हैं। वह टीवी की एक बहुत फैमस एक्टर थी। लेकिन टिक टोक join करने के बाद वह इतनी तेज पोपुलर हुई कि जैसे लोग उनका wait कर रहे थे। देखते देखते अरिशफा इंडिया की सबसे ज्यादा फोलोवर वाली girl किरेटिव बन गई।


6. अब बात करते हैं रिजान आफरीन की। रीजान ने अपने लिए तो नही अपने भाई रियाज के लिए बहुत बड़ी कुर्बानी दि हैं। रिजान ने गेजुवेसन के बाद उनकी कोलकात्ता में बहुत अच्छी job मिल गई थी। रिजान की शुरुआती job में रियाज की विडियो वायरल हो गई थी। रिजाज एकदम से ही फैमस हो गए थे। इसलिए रियाज को मुम्बई जाना पडा था। उन्होंने अपनी दीदी से बोला कि आप मेरे साथ मुम्बई चलो। रिजाज के करियर के लिए रिजान ने अपनी job छोड़ दी और वह रियाज के साथ मुम्बई आ गई। रिजाज खुद भी बोलते हैं मेरी सकसेज में मेरी दीदी का बहुत बड़ा हाथ है।


7. अब बात करते हैं समीक्षा शुदगी की। टीम तीन तगाड़ा और समीक्षा को तो आप जानते होंगे। टिक टोक स्टार बनने से पहले समीक्षा टीवी एक्टर थीं समीक्षा ने बच्चो का शो बालवीर में काम किया था। उन्होंने फैमस शो डोली अरमानो की में काम किया था। समीक्षा को असली फैम तक मिला जब उन्होंने विशाल और भावेन के साथ तीन तगाड़ा टीम बनाई।


8. अब बात करते हैं अमिर सिंधीग की। वह उत्तर प्रदेश लखनऊ के रहने वाले हैं। लेकिन वह और उनकी फैमिली मुम्बई में रहते हैं। अमिर की और मम्मी और पापा भी doctor थे। अमिर ने भी रसिया से m.b.b.s किया है। m.b.b.s करके जब वह इंडिया वापस आए तो उन्होंने देखा कि इंडिया में जाती    पाता ,भेदभाव बहुत ज्यादा है। ये देखकर उनका मन बहुत विचलित हो गया। फिर अमिर ने सोचा कि वह टिक टोक के जरिए इंसान के मन में प्यार इंशानित जगाने की कोशिश करेंगे। फिर उन्होंने टीम नवाब की शुरुआत की। पहले इसके दो मैम्बर वो और उनकी wife थी फिर टेंलेट मिलता गया। और टीम नवाब होतीं गईं।


9. अब बात करते हैं नगमा मिराजकर की । नगमा गुरूगारम की रहने वाली है। अब वह मुम्बई में रहती हैं। वह बचपन से ही बहुत अच्छी स्टूडेंट थी। नगमा ने m.com करने  के बाद m.b.a किया। m.b.a करने के बाद उनकी marketing मैनेजर की जोब लग गई थी। टिक टोक join करने के एक साल बाद उन्होंने अपनी मैनेजर की जोब छोड़ दी थी। शुरुआत में प्रोब्लम हुई। लेकिन आज वह टिक टोक की ये फैमस किरेटिव थे।


10. अब बात करते हैं अंश पंडित की। अंश गाजियाबाद के रहने वाले हैं अंश टिक टोक पर फैमस होने से पहले वह राजनीति में बहुत पोपुलर थे।लेकिन टिक टोक पर शायरी वाली पोस्ट करने के बाद उन्हे यहाँ इतना प्यार मिला कि वह राजनीति से दूर हो गए। अंश टिक टोक शायर से फैमस है।

Comments