धनश्री वर्मा का जीवन परिचय, Dhanushree Verma biography weight, height, husband, wiki

धनश्री वर्मा का जीवन परिचय, Dhanushree Verma biography weight, height, husband, wiki

आज हम बात करेंगे यूट्यूबर डांसर क्योग्राफर डॉक्टर सोशल मीडिया स्टार और क्रिकेटर यूज़वेंद्र चहल की फ्यूचर फ्यूचर वाइफ धनश्री वर्मा के बारे मे धनश्री वर्मा का नाम एकदम चर्चा में तब आ गया। जब उन्होंने और युजवेंद्र चाहल ने अपनी सगाई की बात सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके बताएं। 

जन्म, पढ़ाई, फॅमिली Birth, study, family Dhanushree verma

धनश्री का जन्म  जून 27 सितंबर को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। उनकी फैमिली में चार लोग हैं। धनश्री के पेरेंट्स के अलावा उनकी फैमिली में एक भाई भी है। धनश्री जब छोटी थी तो अपने पेरेंट्स से बोला करती थी कि मुझे डॉक्टर तो बनना ही है। साथ ही मुझे डांसर भी बनना है। वह 5 साल की थी तब भी वह अच्छा डांस कर लेती थी। धनश्री बताती है कि जब उनके घर कोई गेस्ट आता था. 

तो मेरी मॉम डैड बहुत प्राउडली मुझसे बोलते थे कि बेटा इनको डांस करके दिखाओ। धनश्री को उनके पेरेंट्स ने हमेशा सपोर्ट किया है। फिर चाहे वह डांसिंग हो या स्टडी धनश्री ने अपनी स्कूलिंग मुंबई से ही की। स्कूलिंग  के दौरान ही उनकी मॉम डैड ने श्यामक डावक  डांस अकैडमी भी ज्वाइन करवा दी थी। 

धनश्री ने डांस की ट्रेनिंग श्यामक डावक अकेडमी से की है। श्यामक डावक  में कुछ ही दिनों मैं वो बेस्ट  डांसर  में आ गई। धनश्री की एनर्जी और  डांसर से कहीं ज्यादा है। श्यामक डावक  की तरफ से धनश्री ने कई बड़े बड़े शो  परफॉर्म किए। इसलिए काफी कम एज में वह बहुत से बड़ी बड़ी स्टार्ट से भी मिली। 

धनश्री ने अपनी पढ़ाई और डांस दोनों मैनेज करके रखा। उधर वह डांसिंग में पहचान बटोर रही थी तो इधर d.y पाटिल डेंटल कॉलेज में पढ़ाई शुरू कर दी। उन्होंने यहीं से अपनी एमबीबीएस पूरी की। धनश्री ने अपना यूट्यूब चैनल 2015 को बनाया, लेकिन 2017 से उन्होंने डांस वीडियो डालना शुरुआत किया।  2017 में तो उनके वीडियो ज्यादा फाइनल नहीं हुई लेकिन 2018 में उनके कई वीडियो वायरल हो गए.

 धनु श्री रिलेशनशिप Dhanushree relationship

जिससे वह सोशल मीडिया पर तेजी से फेमस होने लगी। धनश्री ने  2019 में अपने 1 मिलीयन सब्सक्राइबर्स कंप्लीट किए बात करें। उनकी रिलेशनशिप की तो वह और क्रिकेटर यूज़वेंद्र चहल काफी टाइम से डेट  कर रहे थे। लेकिन लोगों को पता तब चला जब धनश्री और युजवेंद्र चहल  एक फोटो शेयर किया, उसके बाद बहुत से फेन्स  बोलने लगे. 

कि वह दोनों रिलेशनशिप में हैं, लेकिन 8 अगस्त 2020 को युजवेंद्र और धनश्री ने तीन फोटो शेयर करके बताया कि उन्होंने सगाई कर ली है। युजवेंद्र भारतीय टीम के प्रमुख गेंदबाज और आईपीएल में वह r.c.b  के लिए खेलते हैं  धनश्री के बारे में और भी कुछ इंटरेस्टिंग बातें जानन लेते है धनश्री अपने वीडियो में बहुत से स्टार के साथ कोलेप कर चुकी है धनश्री ने अपने एक वीडियो मे  पोस्ट किया जिसमें वह चहल को डांस सिखा रही हैं।

धनश्री एक पैट लवर भी है  अगर सोशल मीडिया पर कोई फेमस है तो उसे नेगेटिव कमेंट जरूर आते हैं। धनश्री बोलती है कि मैं हमेशा नेगेटिव कमेंट को इग्नोर करती हूं। वह यह भी बोलती है कि कितना भी टैलेंटेड इंसान हो वो सभी को  खुश नहीं कर सकता। धनश्री  डांसिंग में रितिक रोशन को अपना इंस्पिरेशन मानती हैं। 

धनश्री का चोगड़ा सॉन्ग पर किया डांस सबसे ज्यादा फेमस है। उस वीडियो पर लगभग 5करोड़ व्यूज आ  चुके  है। वहीं उनका खुद का भी फेवरेट डांस वीडियो है। धनश्री  खुद को फिट रखने के लिए रेगुलर वर्कआउट करती हैं और डाइट भी लिमिटेड लेती हैं

Comments