राखी सावंत कैसे कंगाल हुई बताई अपनी कहानी बिगबॉस के शो मे.!

Bigboss 14 मे राखी सावत ने बातया कैसे कंगाल हुई.

बिग बॉस 14 मे राखी सावंत ने चैलेंजर के तोर पर एंट्री ली  है राखी आपने नौटंकी और फन्नी हरकतो से लोगो का जाम के एंटरटेनमेंट कर रही है लेकिन  हंसती खेलती मजाकिया राखी बहुत बड़े फाइनेंस प्रॉब्लम से जूझ रही है। जिसका दर्द उन्होंने अपनी हसीं के पीछे छुपा लिया है। 

राखी सावंत पूरी तरह से कंगाल हो चुके हैं और उनके पास अपना खर्चा चला ने तक  के पैसे नहीं हैं। राखी ने बिग बॉस के शो में एंट्री लेने से पहले कई सारे इंटरव्यू दिए थे, जिसमें राखी ने बताया था कि वह बिग बॉस 14 में इसलिए की जा रही है. 

क्योंकि वह कंगाल हो चुकी है और उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है और इसके पीछे का उन्होंने कारण भी बताया था। राखी ने कहा, लोग अचानक से सोचते होंगे कि मैं कैसे कंगाल हो गई। मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मेरे साथ जिस शख्स ने धोखाधड़ी की थी। वो अब मर चूका है।  अब मुझे पैसों की जरूरत है इसलिए मैंने शिव के ऑफर को स्वीकार कर लिया।  इतना ही नहीं राखी ने अपने पति को लेकर भी बयान दिया है।

  राखी सावंत की शाद्दी के बारे मे कुछ बाते. 

पिछले साल राखी सावंत की शादी सबसे ज्यादा सुर्खियों मे रही है।  राखी के मुताबित  उन्होंने रितेश नाम की किसी एन आर आय बिजनेसमैन से शादी कर ली है। हालांकि उन्होंने अपने पति की पिक्चर कभी दुनिया के सामने शेयर नहीं की पर राखी ने अपने पति को लेकर बयान दिया है। राखी ने कहा है मेरे पति दुनिया के सामने नहीं आना चाहते। एक साल से ज्यादा हो गया है। वह मुझसे मिलने तक नहीं आए। यूके में है। मेरी शादी भी कई वजहो  से खतरे में पड़ गई है

जिसका खुलासा में बिग बॉस के घर के अंदर करुँगी।  कि बिग बॉस के घर में भी राखी ने अभी हाल ही में रुबीना और अभिनव से बातचीत में यह बात भी की थी। राखी ने रुबीना और  अभिनव  से बात करते हुए कहा था। तुम लोग प्रेय करो कि मेरा हस्बैंड आए हो पर मैंने इनको बोला, हाथ जोड़कर की बहुत बड़े  शो मे  जा रही हूं।

 हो सके तो एक बार आजा ना कुछ तो करो मेरी इज्जत तो रखो, इतना ही नहीं। जो लोग अब तक यही  सोच रहे हैं कि राखी ने शादी नहीं की है और यह सब पब्लिसिटी स्टंट था तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है। रुबीना और अभिनव से बात करते हुए राखी ने कहा, यहां पर लोग रिलेशनशिप में रहते हैं और बोलते हैं। हम तो दोस्त हैं।

 मैं चीख चीख कर कह रही हूं। मेरी शादी हो गई है। अरे नहीं कर रही पब्लिसिटी के लिए और तो और आपको बता दें कि एक इंटरव्यू  में राखी सावंत ने बताया था कि उनके पास काम और पैसे की कमी थी, जिसके बाद उन्होंने सोहेल खान को एक मौका देने के लिए मैसेज भेजा था। राखी ने इस बारे में कहा था। सोहेल खान ने मेरी बहुत सहायता की। मैंने मैसेज भेजा था कि मुझे काम चाहिए। हमें बिग बॉस करना चाहती हूं। मैं काम मांगने में शर्म आती नहीं हूं। एक बार अमिताभ बच्चन से भी काम मांगा था। मैंने सोहेल  को 2020 में मैसेज भेजा था और मुझे लगता है की उन्होंने सलमान खान से इस बारे में बात की है। 

राखी सावंत के जीवन के बारे मे. 

राखी आगे कहती हैं हर कोई आपने जीवन मे गलतियां करता है मेने भी की है मुझे एक और अवसर मिलना चाहिए। और मुझे मिला है। मैं अपने जीवन मे सब कुछ खो चुकी हूँ मै दिवालिया हो चुके हैं। बिग बॉस मेरे लिए चमकने का एक मौका है और मैं बॉलीवुड में एक बार फिर जगह बनाना चाहती हूं। जाहिर है कि राखी की यह कहानी में लेकिन फिर भी इमोशनल होने के बावजूद राखी बिग बॉस के घर में सब को हंसा रही हैं और इंटरटेन कर रही है। माना राखी मुंहफट हैं और कुछ भी कह देते हैं और एक नेक इंसान भी है।

बिग बॉस के घर में सब को हंसा रही हैं और इंटरटेन कर रही है। माना राखी मुंहफट हैं और कुछ भी कह देते हैं और  दिल से अच्छी और एक एक नेक इंसान भी है।

Comments