रियाज अली का जीवन परिचय ! Riyaz Ali Age, Girlfriend, Family, weight, height, Biography & More

आज हम बात करेंगे टिक टोक स्टार रियाज अली आफदिन के बारे मे। मिस्टर फैजु किया टिक टोक आईडी बेन हो के बाद रियाज अब जन्नत जुबेरी को पीछे छोड़ कर इंडिया के सब से बड़े टिक टोक स्टार बन चुके है अब हो सकता है.


 उन्हें कोई पीछे ना छोड़ पाए क्योकि रियाज किया फेन फॉलोइनग बहुत जबरदस्त है हो भी क्यों ना रियाज टिक टोक के सबसे क्यूट बॉय है क्यूट होने के साथ साथ वो बहुत अचव एक्टर भी है उनकी टिक टोक वीडियो कमाल किया होती है.

रियाज अली का जन्म ओर पढ़ाई !

 रियाज का जन्म 14 सितम्बर 2003 को jaygaon मे हुआ था। jaygaon इंडिया और भूटान बोर्ड पर है लेकिन वो इंडिया मे ही आता है मतलब रियाज इंडियन है और उन्हें आपने देश से बहुत प्यार है रियाज किया फैमिली मे 4 लोग है.

 रियाज उनके माँ पापा और एक बड़ी बहन है रियाज किया बहन रिजा आफरीन वो भी एक टिक टोक स्टार है रियाज अपनी स्कूलिंग s.h.m.d स्कूल से कर रहे है रियाज बचपन से ही पढ़ाई मे अच्छे है लेकिन उन्हें मैथ सब्जेक्ट काम समझ मे आता है उनकी 10 इसी साल कम्पलीट हुई है और वो आगे कॉमर्स लेने वाले है रियाज को बचपन से ही एक्टिंग का शोक है. 

रियाज अली का tiktok करियर !

स्मॉल टाउन मे होने किया वजह से उन्हें आपने टेलेंट को सो करने का पेलेटफोर्म नहीं मिला। फिर टिक टोक इंडिया मे आया। ये रियाज के लिए सौगात आई थी रियाज ने भी टिक टोक पर वीडियो बनाना शुरू किया। उनके शुरू के वीडियो ज्यादा अच्छे नहीं थे इसलिए व्यूज काम आते थे।

 वो हमेशा मेहनत करते रहे। और आपने वीडियो और लुक को भी बदल लिया। धीरे धीरे उनके वीडियो अच्छे होते चले गए फिर रियाज नर पीछे मूड कर नहीं देखा। अब वो किसी पहचान के मोहताज नहीं रियाज फोटो शूट इंस्पऑनसर से बहुत अरनीग करते है.

 अभी कुक्सह दिन पहले उनका एल्बम सांग भी आया था जो यूट्यूब पर नंबर 1 पर पहुंच गए था रियाज अभी 16 साल के है 16 साल किया उम्र मे जो उनके पास है वो बहुत काम लोगो के पास होता है हो सकता है कि बहुत जल्द रियाज आपको बॉलीवुड मे भी नज़र आये रियाज के टिक टोक पर 20 मिलियन से जाना फेन्स हो चुके है रियाज के इंस्टाग्राम पर भी 4 मिलियन से ज्यादा के फॉलोवर है वो यहां पर भी काफ़ी फेमस है. 

Comments

Post a Comment