अवनीत कौर का जीवन परिचय! Avneet kaur lifestory

आज हम बात करेंगे टिक टोक स्टार और एक्टर्स avneet कौर के बारे मे। avneet kaur क्यूट होने के साथ साथ बहुत टेंलेंट भी है वो एक्टर्स भी है डांसर भी है सिंगर भी है और पोएट भी है और हार्ड वर्क भी है. 


क्योकि यूट्यूब चैनल टिक टोक अकाउंट सूटिंग और अपनी फिटनेस ये सब वो बहुत अच्छे से मैनेज़ करती है। और खुद को और इंपरूव करती जा रही है इसके अलवा उनके लुक का तो जवाब ही नहीं।

अवनीत कौर का जन्म ओर पढ़ाई !

 avneet का जन्म 13 अक्टूबर 1998 जालंधर पंजाब मे हुआ था उनकी फैमिली मे उनके साथ माँ पापा एक छोटा भाई और दादी है। avneet बचपन से ही क्यूट और टेलेंट है वो बचपन मे डांसर बहुत किया करती थी इसलिए उनके पेरेंट्स ने पढ़ाई के साथ साथ डांस अकेडमी भी ज्वाइन करा दी थी। 

उनका टीवी करियर D.I.D से शुरू हुआ था वो 2010 मे वो d.i.d कि कस्टेनट रही है इस सीजन कि वो टॉप 3 तक रही है। वहां पर उनके क्यूटनेस और चुलबुले पन को बहुत पसंद किया गया। इसके अलवा डांस के सुपर स्टार और झलक दिख लाजा 5 मे भी परफॉर्में  किया है avneet का एक्टिंग करियर 2011 मे लाइफ ओके पर आये टीवी सीरियल मेरी माँ से शुरू हुआ.

 इस सीरियल मे वो झिलमिल नाम के करेक्टर मे थी। इसके बाद उन्होंने एक मुठी आसमान मे पाखी का और हमारी सिस्टर दीदी मे खुशी का चक्रवर्ती अशोका मे राजकुमारी अनामिका का किरदार निभाया इसके अलावा और भी टीवी सीरियल किये है.

फिर 2018 मे आये सीरियल अलादीन नाम तो सुना ही होगा मे प्रिंसेस का रोल कर रही है। 2014 मे आई फ़िल्म मर्दानी से वो बॉलीवुड करियर शुरू कर चुकी है। इस फ़िल्म मे वो मीरा नाम किया लड़की का किरदार निभाया है बात करें उनके म्यूजिक करियर का तो उन्होंने लव दिया, तरसे ये नैना, यारी और पहाड़न सांग मे काम किया है.

अवनीत कौर का टिकटोक करियर !

 उन्होंने अपनी टिक टोक आईडी 2018 मे बनाई थी। उनकी फेन फॉलोइनग बहुत तेजी से बड़ी वो एक साल होने से पहले किया वो 10मिलीयन फेन कर चुकी थी टिक टोक के अलवा उनका एक यूट्यूब चैनल भी भी है जिस पर 400k से ज्यादा के सब्सक्राइब है.

 और इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से ज्यादा के फॉलोवर है टिक टोक पर उनके 15 मिलियन फेन होने वाले है। बात करे रिलेशन शीप किया तो वो अभी किसी रिलेशनशीप मे नहीं है लेकिन उनके सिद्धार्थ निगम उनके बेस्ट फ्रेंड है वो ज्यादा तर उनके साथ ही दिखी जाती है avneet ने एक्टर ही नहीं एक अच्छी राईटर और  प्रोडूसर बना चाहती है वो कहती है किया आगे चल कर वो अपनी  किताब जरूर लिखेगी।

Comments