सिया का जीवन परिचय ! Siya Age, Girlfriend, Family, weight, height, Biography & More

आज बता करेंगे एक ऐसी लड़की की जो दुनिया छोड़ कर जा चुकी है 14जून को अपनी ज़िन्दगी ख़तम कर ली। 16 साल की उम्र ने सिया ने ऐसा क्यों किया इसका तो अभी तक कुछ नहीं पता चल पाया है।

सिया का जन्म ओर पढ़ाई !

 सिया का जन्म 2003 राजधानी दिल्ली मे एक मिडिया क्लास फॅमिली मे हुआ था। उनकी फॅमिली मे उनके पेरेंट्स और उनके भाई बहन है सिया ने अपनी स्कूलिंग दिल्ली से की थी वो पढ़ने मे एक अच्छी स्टूडेंट थी वो 12th तक की पढ़ाई कर चुकी थी।

 सिया काफ़ी खुश दिल वाली लड़की थी। स्कूल हो या घर वो मस्ती करने वाली लड़की थी सिया को बचपन से ही डांस और म्यूजिक का शोक था। इसलिए उन्होंने अपनी टिक टोक वीडियो डांस से ही बनाना शुरू किया था। उन्होंने अपना पहला वीडियो अक्टूबर 2017 मे अपलोड किया था। 

ज़ब वो 10th किया स्टूडेंट थी। ये एक डांस वीडियो था इसके बाद उन्होंने डांस लिप्सिंग वीडियो अपलोड करने लगी थी। वो अपनी स्टडी कि वजह से रेगुलर वीडियो नहीं डाल पाती थी शायद इसलिए उनकी वीडियो पर व्यूज लिमिटेड आते थे। 


सिया का tiktok करियर !

सिया ने 2019 मे रेगुलर वीडियो डालाना शुरू किया बहुत वीडियो बनाने के बाद 2019 के लास्ट मे कुछ वीडियो वायरल हुए। फिर सिया तेजी से फेमस होने लगी। 23 अप्रैल 2020 को सिया ने 1 मिलीयन पुरे कर लिए थे सब कुछ अच्छा चल रहा था. 

24 जून को उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया 24 जून को ही शाम को उनके फोटो ग्राफर अर्जुन शरीर ने एक सांग ऑफर के बारे मे बताया इससे सिया काफ़ी खुश थी। पर 24 कि ही रात को कुछ ऐसा हुआ जिसने उनकी जीने किया इच्छा ख़त्म कर दी. 

सिया की मौत कैसे हुई !

उनकी मौत से उनका परिवार तो सदमे मे है ही इसे लाखो फेन्स भी ये बता कबूल नहीं कर पा रहे है फेन्स और फैमली ही नहीं पूरी कम्यूनिटी भी ऐसी मौत कबूल नहीं कर पर रही है यूट्यूबर येलवस यादव ने एक फोटो शेयर करते हुए बताया हम भाई बहन का वीडियो बनाने का सोच रहे थे.

 कि मुझ बिलकुल यकीन नहीं हो रहा है किया उसने ऐसा किया साथ ही येलवस उन पर भी नाराज हुए जो बोल रहे थे किया टिक टोकर  ही मरी है क्या फर्क पड़ता है सिया को गुमने और म्यूजिक का बहुत शोक था पंजाबी सिंगर जस मानक उन्हे बहुत पसंद थे। वो ज्यादा तर पंजाबी गाने सुना पसंद करती थी

Comments