तीन तिगाड़ा का जीवन परिचय vishal sameksha bhavin lifestory

आज हम बात करेंगे। टीम तीन तिगाड़ा के बारे मै। आप सबसे तो विशाल, भावेन और समीक्षा ये टिक टोक के बहुत फेमस किरेटिव है ज़ब ये तीन साथ आ जाते है तब ये टीम तीन तिगाड़ा बनती है टीम तीन तिगडा टिक टोक की ऐसी टीम है जिसकी हेटर की संख्या ना के बराबर है उनका प्यारा सा कंटेंट लोगो को बहुत अच्छा लगता है उनके कंटेट वीडियो ज्यादा तर डान्स वीडियो, लव वीडियो, कॉमेडी वीडियो, और फ्रेंडशिप वीडियो होती है.


विशाल का जीवन परिचय !

 हम सबसे से पहले बात करेंगे विशाल की। विशाल का जन्म मुंबई मै ही हुआ था उन्होंने अपनी स्कूलिंग मुंबई से ही की थी स्कूलिंग के बाद उन्होंने ठाकुर कॉलेज ऑफ़ साइनस ऑफ़ कॉमर्स से उन्होंने गरजूवेसन की थी उनके घर वाले उनको M. B. A करना चाहते थे।

 लेकिन विशाल को मॉडलिंग का बहुत सोक था विशाल ने कॉलेज के टाइम ही मॉडलिंग सुरु कर दी थी कॉलेज ख़त्म होते ही वो मॉडलिंग मै आगे जाना चाहते थे। लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल रहा था। तभी उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो देखी इसमें मिस्टर फैजु के टिक टोक जर्नी के बारे मै बताया गया था। मिस्टर फैजु की इस वीडियो से विशाल काफ़ी इंस्पायर हो गए।

 विशाल ने भी मन बना लिया मै भी टिक टोक वीडियो बनाऊगा। विशाल ने अप्रैल 2018 से टिक टोक वीडियो बनाना शुरू कर दिया उनकी शुरआती दिनों मै उनकी वीडियो तो वायरल नहीं हुई उल्टा उनको आपने दोस्तों का मजाक बना पड़ा लेकिन विशाल वीडियो अपलोड करते रहे। कुछ ही दिनों बाद उनकी मेहनत रंग लाई साल 2018 ख़त्म होते होते उनको टिक टोक का पॉपुलर बेच भी मिल गया था।

समीक्षा का जीवन परिचय !

 अब आपको बताते है समीक्षा के बारे मै। समीक्षा दिल्ली से मिडिल फॅमिली से है। उन्होंने अपनी स्कूलिंग और कॉलेज दिल्ली से ही की थी। समीक्षा बचपन से ही एक एक्टर बना चाहती थी। आपने एक्टिंग का सपना के कर ही वो दिल्ली से मुंबई आई थी। समीक्षा को बहुत ऑडिसन देने के बाद उनको बलवीर सिलियर मै डरी डरी परी का रोल करने का मौका मिला।

बलवीर के बाद डोली अरमाओ की मै भी बहुत चर्चा बटोरी थी एक टाइम आया ज़ब समीक्षा के पास एक भी काम नहीं बचा। खाली टाइम मै समीक्षा ने टिक टोक वीडियो बनाना शुरू कर दिया। उनके टिक टोक वीडियो लोगो को काफ़ी अच्छे लगने लगे। वो फेमस भी होने लगी।

भावेन का जीवन परिचय !

 अब बात करते तीन तिगाड़ा के तीसरे मेंबर भावेन भानुसाली के बारे मै। भावेन का जन्म मुंबई के एक गुजरती फॅमिली मै हुआ था। उन्होंने भी अपनी स्कूलिंग और गेरजुवेसन मुंबई से ही की थी। भावेन के अच्छे स्टूडेंट थे और उनको एक्टिंग से भी बहुत प्यार था। वो एक्टिंग मै अपना करियर बनाना चाहते थे.

 और इसकी शुरुआत उन्होंने एक टीवी सीरियल से कर दी थी उनका पहला टीवी सो गुमराह था। उनके बाद उन्होंने तमना और चिड़ियाघर मै भी काम किया है। इसके अलवा बाबर का टाबर मै भी काम किया है कही टीवी सिलिर और वेब सीरीज मै भी काम किया है इसके बाद भी भावेन को वो नहीं मिल रहा था जिसका उन्होंने सपना देखा था। टिक टोक स्टार मै उनकी एक फ्रेंड थी।

 अवनीत  ने ही टिक टोक वीडियो बनाने के लिए बोला अवनीत की बात मान कर फरवरी 2018 मै वीडियो बना शुरू किया। उन्होंने कई वीडियो बनाने लेकिन उनके वीडियो वायरल नहीं हो रहे थे। काफ़ी वीडियो डालने के बाद उनका टिक टोक से मन हटने लगा था।

तीन तिगाड़ा टीम कैसे बनी? 

 अब बात करते है की तीन तिगाड़ा कैसी बनी और कैसे लोगो के दिलो पर राज करने लगे थे। बात फरवरी 2019 की है। भावेन के घर के पास ही टिक टोक स्टार का मिटप था। वहा विशाल और समीक्षा आये हुए थे। विशाल और समीक्षा की फ्रेंडशिप कुछ दिन पहले इसी मिटप मै हुई थी। भावेन वहा एज फेन गए थे.

 तभी भावेन ने एंट्री ली तो एज फेन्स उनके साथ भी सेल्फी लेने लग गए थे। विशाल और समीक्षा भी भावेन को टीवी सो के जरिये ही जानते थे। तो उसी मिटप मै उनकी दोस्ती की शुरुआत हुई ज़ब वो लोग मिटप से बाहर निकाले तो भावेन विशाल और समीक्षा को आपने घर ले गए तभी तीनो को प्यार चला की तीनो का घर मीरा रोड पर है।

वही से तीनो ने सोचा की हम टिक टोक वीडियो बनाने मै एक दूसरे की मदद करेंगे। वो एक दूसरे एक सेल्बिडीटी की तरह बात करते थे। भावेन ने बोला की हम आपने ग्रुप का नाम तीन तिगाड़ा रखेंगे। इन तीनो का व्हाट्सप्प ग्रुप भी है जो समीक्षा ने बनाया था उसका नाम तीन तिगाड़ा है यही से हुई थीं तिगाड़ा की शुरुआत। भावेन समीक्षा और विशाल का पहला वीडियो ज्यादा वायरल नहीं हुआ था।

तीन तिगाड़ा का जीवन परिचय vishal sameksha bhavin lifestory

इस बात का उन लोगो को जरा सा भी फर्क नहीं पड़ा इनको साथ मै काम करने मै बहुत मजा आ रहा था। इन लोगो की टाइमिंग और थिनिंग बहुत मैच कर रही  थी। इसलिए ये फ्रेंड से बेस्ट फ्रेंड बन गए तीन तिगाड़ा बनने के बाद उन्होंने एक दिन मै ही कम से कम 20 वीडियो बनाये थे।

 और वो सारे वीडियो वायरल हो गए थे। वीडियो ही नहीं तीन तिगाड़ा टीम भी वायरल हो गई थी। कुछ ही दिनों मै ये टिक टोक स्टार से टिक टोक किरेटिव बन गए थे कुछ ही दिनों मै तीन तिगाड़ा के व्यूज मिलियन तक पहुंच गए थे तीन तिगाड़ा के तीनो किरेटव इतने मिचोर है की उन्हे कभी किसी कॉन्ट्रवर्सी मै नहीं देखा गया वो ऐसा कंटेंट बनाते ही नहीं है जो किसी को हार्ट करें.

 उनके फेन्स टिक टोक के अलवा यूट्यूब पर भी देखना चाहते है इसलिए उन्होंने यूट्यूब पर एक चैनल बनाया उस चैनल का नाम भी तीन तिगाड़ा था। जिस पर बहुत तेजी से सब्सक्राइब बड़े तीन तिगाड़ा यूटूब पर भी लोगो ने बहुत प्यार दिया उनकी यूट्यूब वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो जाती है तीन तिगाड़ा ने आपने चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया.


तीन तिगाड़ा टीम की  सक्सेस स्टोरी !

जिसका टाइटल था की समीक्षा किसकी गर्लफ्रेंड है पर उस वीडियो मै कुछ ऐसा किलियर नहीं किया लेकिन उस वीडियो पर बहुत व्यूज आये तीन तिगाड़ा को यूट्यूब पर सिल्वर बटन मिल चूका था समीक्षा बताई है की ज़ब वो ऑडिसन देने जाती थी तो उन पर कोई ध्यान नहीं देता था लेकिन टिक टोक पर फेम पाने के बाद बहुत प्रोजेक्ट उनके आगे पीछे घूमते थे।

भावेन को भी टिक टोक फेम की वजह से ही अजय देवगन की फ़िल्म दे दे प्यार दे मै अजय देवगन के बेटे का रोल करने को मिला। अपने यूट्यूब वीडियो मै बताया की सबसे पहले शादी समीक्षा करेंगी। उस वीडियो मै ये भी बताया की इसमें सबसे खर्चीले विशाल है और सबसे से कंजूस समीक्षा है।

और सबसे से ज्यादा गुस्सा भावेन को आता है पर ये लोग आपस मै कभी झगड़ा नहीं करते है तीन तिगाड़ा के तीनो मेंबर किसी ना किसी चर्टी मै पैसे देते है। उनकी ये बात भी बहुत अच्छी है की ये छोटे छोटे किरेटव के साथ ड्यूट करते नजर आते है ये लोग एक साथ कई एल्बम सांग बना चुके है और आगे भी कई सांग आने वाले है

Comments