Mr and Mrs narula lifestory

आज हम बात करेंगे टिक टोक के ऐसे कपल के बारे मे जो बहुत तेजी से लोगो को अपनी तरफ आकर्षित कर रहे है वो दोनों एक दूसरे के साथ बहुत क्यूट लगते है इसलिए उनके फॉलोवर तेजी से बढ़ रहे है हम जिस कपल की बात कर रहे है मिस्टर सेम नरूला और रीत नरूला इनकी जोड़ी तो कमाल है सेम की पूरी फॅमिली टिक टोक वीडियो बनती है और इनका एक यूट्यूब चैनल भी है जिस पर वो म्यूजिक वीडियो ओट बोलक वीडियो अपलोड करते है.

बर्थ फॅमिली ओर पढ़ाई  रीत नरूला birth family and study


 रीत नरूला का पूरा नाम आसरीन नरूला है रीत का नाम सेम से शादी से पहले का नाम हसरीत दिल था रीत का जन्म 11नवंबर 2000 को पंजाब मे मिडिल फॅमिली मे हुआ था रीत ने अपनी शुरुवाती पढ़ाई इस्प्रेडिंग सेकंडरी स्कूल से की थी बात करेंगे सेम की 8 जनवरी 1999 मे एक सिख नरूला फॅमिली जो जगराओ मे रहते है सेम ने अपनी पढ़ाई जगराओ से ही की थी सेम के पापा का नाम कपिल नरूला है और मम्मी का नाम बिंदु नरूला है

 सेम बचपन से ही क्यूट दीखते थे सेम पढ़ाई मे तो अच्छे थे ही साथ ही साथ डांस भी अच्छा करते थे इसलिए सेम का बचपन से ही सपना था की चाहये किसी भी लेवल का ही मुझ एक्टर बना है इसलिए सेम ने आपने कॉलेज टाइम से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी और उसी टाइम शुरू किया था टिक टोक वीडियो बनाना ये बात बहुत कम लोग जानते होंगे की ये फेम पाने के लिए सेम ने बहुत संघर्ष किया है.

सेम का टिकटॉक करियर !

सेम ने टिक टोक वीडियो बनाना 2017 से ही शुरू कर दिया था उन्होंने अपना पहला मुजिकली वीडियो डांस वीडियो बनाना था जिस पर बहुत काम लाइक्स आये था सेम को टिक टोक पर वीडियो बनाना पसंद था उन्होंने अभी टिक टोक वीडियो बनाना बंद नहीं किया जीरो से 1मिलियन तक पहुंचने मे ढाई शाल लग गया उन्होंने कई बात बिच मे वीडियो बनाना बंद कर दिया था.

 फिर रीत से शादी के बढ़ वो रेगुलर हुए तभी उनके टिक टोक फॉलोवर बहुत तेजी से बड़े। सेम ने स्कूलिंग के बाद अपनी गेरजुवेसन पंजाब कॉलेज ऑफ़ टेक्नॉलजी से की सेम और रीत की गेरजुवेसन के दौरान ही उन दोनों की मुलाक़ात हुई और बिना गेरजुवेसन कम्प्लीट हुए ही सेम के आपने घर पर रीत के बारे मे बात की रीत गुड लुकिंग थी.

रीत नरूला का टिकटॉक करियर !

 इसलिए सेम के घर वाले तुरंत मान गए ज़ब बात रीत के घर वालो तक पहुंची तो ज्यादा नहीं थोड़ी प्रॉब्लम हुई रीत के घर वालो ने बोला की हमेशा रिश्ते से कोई प्रॉब्लम नहीं है पहले आप अपनी पढ़ाई तो कम्प्लीट कर लो इस बात पर सेम और रीत ने बोला की मे शादी के बाद अपनी पढ़ाई कम्प्लीट कर लुंगी। सेम और रीत की शादी 6 सितम्बर 2019 मे पंजाबी रीती रिवाज़ से हुई। रीत ने मार्च 2019 मे टिक टोक ज्वाइन किया था।

 तब से वो रेगुलर वीडियो नहीं डालती थी रीत और सेम शादी के बाद टिक टोक पर रेगुलर हुए ज़ब तक ये अलग अलग वीडियो बना रहे थे तो लोगो इनमे इंट्रेस्ट नहीं ले रहे थे ज़ब ये दोनों ने साथ मे वीडियो बनाने लगे तो मानो टिक टोक के लोगो पर इन दोनों ने जादू कर दिया। इन दोनों का इंस्टाग्राम अकॉउंट का नाम है  mr nd mrs narula rula है इसके आलवा सेम और रीत का एक यूट्यूब चैनल भी है जिसका नाम mr nd mrs narula है इसलिए चैनल पर 100k से  ज्यादा सब्सक्राइबर है वो इज़ चैनल पर फॅमिली वीडियो और सांग अपलोड करते है

Comments

Post a Comment