ख़ुशी पंजबान का जीवन परिचय khushi punjban life story

आज हम बात करेंगे ख़ुशी पंजाबन के बारे मे ख़ुशी का जन्म 9 दिसंबर 1996 मे जालंधर पंजाब मे एक सिख फॅमिली मे  हुआ था ख़ुशी बचपन से ही क्यूट  नटखट और अपनी मम्मी पापा की लाडली रही है। ख़ुशी के घर वाले ख़ुशी और प्यार से राजो बोलते है बात करे ख़ुशी की फॅमिली को तो उनके फॅमिली मे मम्मी पापा और दो भाई भी है ख़ुशी और बचपन से ही एक्टिंग और डांस का बहुत शोक था.

 ख़ुशी पंजाबन का जन्म ओर पढ़ाई !

 इस सपने को हकीकत मे बदलने का उनके परेंट्स के उनका हमेशा सपोर्ट किया है ख़ुशी ने अपनी स्कूलिंग जालंधर के म्यूजिक स्कूल से की थी स्कूलिंग ने बाद अपनी गेरजुवेसन भी जालंधर के एक प्राइवेट कॉलेज से की थी। ख़ुशी ने b.com की है लेकिन वो कॉलेज नहीं गई है कभी ख़ुशी का रेगुलर ना होने का कारण थी की 12 के बाद  मॉडलिंग मे करियर बनाना के लिए जालंधर से दिल्ली सिफ्ट हो गई.

 बात करे विवेक की तो वो उत्तराखंड के लुढ़की से बिलोंग करते है विवेक एक वेल एजुकेटिट पर्सन है विवेक ने स्कूलिंग के बाद b.a.c,  m.a.c फिर b.ed की डिग्री हासिल की अपनी स्टडी कम्पलीट करके उन्होंने बैंक मे जॉब करने लग गए। विवेक अपनी लाइफ को एक बैंक जॉब तक ही नहीं रखना चाहते थे बैंक मे जॉब करने के साथ साथ उन्होंने भी मॉडलिंग शुरू कर दी। विवेक का मॉडलिंग करियर काफ़ी सक्सेसफुल रहा है.

विवेक ने 2018 मे मिस्टर उत्तराखंड का ख़िताब जीता है मिस्टर उत्तराखंड का ख़िताब जीत कर जितनी ख़ुशी हुई उतना दुख हुआ।  क्युकी 1साल पहले विवेक के साथ हर ख़ुशी सेलिब्रेट करने वाले उनके बड़े भाई राज चौधरी की डेथ हो गई थी और उनकी फॅमिली काफ़ी टूट गई थी उनके बड़े भाई के वाला उनके घर मे मम्मी पापा ख़ुशी और उनकी एक  बहन जिनकी शादी हो चुकी है उनकी सिस्टर का बेटा है.

विवेक ओर ख़ुशी की लवस्टोरी !

विवेक और ख़ुशी की कई वीडियो नज़र आता है ख़ुशी 12th के बाद दिल्ली आ गई और वो मॉडलिंग के साथ साथ वो होस्टिंग भी करने लगी ख़ुशी और विवेक की पहली मुलाक़ात एक मॉडलिंग शो मे हुई थी विवेक उस शो मे एक जज के रूप मे आये थे ख़ुशी ने उसी शो मे एज मॉडलिंग पाटिसिपेट किया था विवेक ने ख़ुशी को पहली बार यही देखा था ख़ुशी को देख कर लगा की ये सिर्फ मेरे लिए ही बनी है विवेक ख़ुशी को देख कर पहली नज़र मे ही फ़िदा हो गए.

उसी शो मे उन्होंने बात की थी और बात चित से वो एक अच्छे दोस्त बन गए लेकिन विवेक तो ख़ुशी को अपना लाइफ पार्टनर बनाना चाहते थे एक दिन फिर विवेक ने ख़ुशी को प्रपोज किया और अपनी दिल की सारी बात बता दिया पर ख़ुशी ने ये प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया विवेक का प्रपोजल रिजेक्ट होने का विवेक को बुरा तो लगा लेकिन मिस्टर उत्तराखंड इतनी जल्दी कैसे हर मान जाते, विवेक कोशिश करते रहे.

फिर कुछ टाइम बात ख़ुशी को भी विवेक से प्यार हो गया फिर इसके बाद विवेक ने आपने घर वालो से ख़ुशी के बारे मे बात की विवेक के घर वालो ने ख़ुशी से मिलाने को बोला ज़ब ये बात विवेक ने ख़ुशी से बोला की मेरे घर वाले आपसे मिलना चाहते है तो ख़ुशी नर्वस हो गई क्योकि उस टाइम ख़ुशी के पास ऐसी कोई सी भी ड्रेस नहीं थी जिन्हें पहन कर विवेक के घर वालो से मिल सके उनके पास ज्यादा मॉडलिंग वाली ड्रेस थी ख़ुशी को नर्वस होता देख विवेक ने ख़ुशी से बोला की तुम्हरी जो मर्जी हो वो पहनो मेरे घर वालो को कोई फर्क नहीं पड़ता हमारे पेरेंट्स अच्छे विचारों वाले है.


Tiktok Star khushi and Vivek's Lovestory

उसके बाद ख़ुशी विवेक के घर वालो से मिली विवेक के घर वालो को ख़ुशी बहुत पसंद आई और ख़ुशी को भी विवेक की फॅमिली का फ्रेंडली नेचर पसंद आया ख़ुशी ने भी मन बना लिया की बहु बनेगी विवेक के घर वालो को ख़ुशी बहुत पसंद आई और ख़ुशी को भी विवेक की फॅमिली का फ्रेंडली नेचर पसंद आया ख़ुशी ने भी मन बना लिया की बहु बनेगी तो इसी घर की ख़ुशी विवेक और विवेक के घर वालो की तरफ से तो रिश्ता पका था.

फिर ज़ब बात खुशी के घर तक पूछी तो इस रिश्ते से मना कर दिया क्यों की ख़ुशी पंजाबन थी और विवेक जाट थे ख़ुशी के घर वालो के हा के लिए ख़ुशी विवेक और उनकी फमेने बहुत मेहनत की थी ख़ुशी के पेरेंट्स को बहुत समझने के बाद ख़ुशी के पेरेंट्स को मानना पड़ा 28 जनवरी 2019 को पंजाबी रीती रीवाज से ख़ुशी और विवेक हमेशा के लिए एक हो गए।शादी के बाद ख़ुशी को जो उस घर मे प्यार मिला उन्हें अभी आपने मायके की इयाद नहीं आई.

 विवेक के घर वालो को भी ख़ुशी के रूप मे उनको बेटा मिल गया जिनका घर खुशिओ से भर दिया बता करें ख़ुशी के टिक टोक करियर की खुशी ने 10 नवंबर 2018 को अपना पहला वीडियो अपलोड किया था तब वो पहले रेगुलर वीडियो नहीं बनती थी लेकिन ख़ुशी और विवेक की शादी वाला वीडियो इतना वायरल हुआ की उन दोनों को फेमस बना दिया तब से वो दोनों रेगुलर वीडियो बनाने लगे.

ख़ुशी का टिकटॉक करियर !

ख़ुशी के टिक टोक वीडियो इतने पसंद किये जायेगे उन्हें खुद भी उम्मीद नहीं थी देखते देखते ये दोनों स्टार बन गए ख़ुशी कई फेसन शो का हिंसा रह चुकी है ख़ुशी ने मिस और मिस्टर नार्थ का मिस ब्यूटीफुल लेडीज का ख़िताब आपने नाम किया था विवेक का बर्थडे 28 जुलाई को आता है अभी उनकी age 25 है विवेक और ख़ुशी अब भी मॉडलिंग और फेसन शो करते है. 

Comments