Arbaz khan lifestory अरबाज़ खान का जीवन परिचय

आज हम बात करेंगे टिक टोक स्टार और सोशल मिडिया इंस्पोंसल अरबाज़ खान के बारे मै अरबाज़ एक अच्छे एक्टर के साथ साथ एक डांसर भी है उनके वीडियो इतने एंटरटेनमेंट होते है की रोता हुआ इंसान भी हसने लगेगा। इसलिए अरबाज टिक टोक के कॉमिड किंग बोलें जाते है उनकी अच्छी वीडियो अच्छी एक्टिंग और उनकी मेहनत और टीम की अच्छी मेहनत की उनकी वीडियो को सक्सेस फुल बनती है.

जन्म फॅमिली ओर पढ़ाई Arbaz birth family and study

अरबाज का जन्म 1998 को उदयपुर राजस्थान के मिडिल क्लास फॅमिली मै हुआ था अरबाज के घर मै उनका छोटा भाई एक छोटी बहन मम्मी पापा है अरबाज की मम्मी की आँखो की रौशनी करीब 8 साल से चली गई है वो कुछ भी नहीं देख सकती है वो चाहते है.

अरबाज ने अपनी स्कूलिंग पढ़ाई उदयपुर से की है वो बहुत ही साधारण फॅमिली से बिलोग करते है उन्होंने इंटरव्यू मै बताया की ज़ब वो स्कूल जाया करते थे तो उनके पापा उनको पॉकेट मनी के लिए सिर्फ एक रूपये दिया करते थे वो भी बहुत मुश्किल से स्कूलिंग कम्प्लीट करने के बाद उन्होंने अपनी गेरजुवेसन उदयपुर से ही की थी।

अरबाज़ खान का टिकटॉक करियर !

अरबाज ने अपना टिक टोक करियर सितम्बर 2018 मै शुरू किया था सोशल मिडिया पर मुजक्ली अप्प बहुत वायरल हो रहा था अरबाज ने इसके बारे मै सुना और उन्होंने इसको डाउनलोड किया मुजक्ली पर वीडियो देखते देखते उनका भी वीडियो बनाने का मन किया अरबाज ने अपना पहला वीडियो लिप्सिंग वीडियो बनाया था.

लेकिन उनका दुसरा वीडियो कॉमेडी वीडियो था उन्होंने दूसरे वीडियो मै यूट्यूब राउंड 2 हेल के डाइकोल पर लिप्सिंग की थी पहले वो अपनी सिस्टर के साथ भी वीडियो बनाते थे फिर कुछ दिन बाद उन्होंने आपने दोस्तों के साथ एक टीम बना ली उन लोगो के कॉमिड वीडियो लोगो को अच्छी लगने लगी।

और वो धीर धीरे फेमस होने लग गए थे अब अरबाज और उनकी टीम ने अब ओरिजिनल वीडियो बनाना शुरू किया अब वो किसी और की वीडियो पर लिप्सिंग नहीं कर रहे थे और ये कंटेंट बहुत अच्छा था।

इनके वीडियो पर लाइक्स बढ़ने लगे और बहुत तेजी से फेमस होने लगे जो अब उनकी वीडियो देखता उनकी वीडियो लाइक्स और फॉलो करने लगे थे अरबाज अपना वीडियो कोई कैमरा या iphone से नहीं बल्कि आपने एंड्राइड फ़ोन के कैमरे से बनाते थे वो आज भी बनाते है. इस बात को लेकर उनके फेन्स ने कई बार डिमांड किया की वीडियो की कवालटी बढ़ाओ पर अभी भी वो एंड्राइड से बनाते है.

Arbaz khan life struggle 

 उन्होंने आपने 1 मिलियन फॉलोवर 27 जून 2019 को कम्प्लीट किये थे अरबाज के कॉमिड टीम मै बहुत बड़े बड़े किरेटिव शामिल है जिनमे सोहेब और मुदासिम  काफ़ी फेमस है मुदासिम के टिक टोक फॉलोवर 2.5मिलियन  है और शोहेब के 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर है लेकिन टीम मै सबसे से ज्यादा फेमस अबराज ही है.

 अबराज के टिक टोक पर 10 मिलियन फॉलोवर हो चुके है टीम के अलवा भी उनके वीडियो मै बड़े बड़े किरेटिव देखने को मिल जाते है अबराज के टिक टोक पर इतनी बड़ी फेन फॉलिंग के लिए आपने फेन्स का येसन मानते है उनका मानना है की जो आज कुछ भी है वो आपने फेन्स की वजह से है.

अरबाज़ और उनकी टीम का बॉलीवुड मै काम करने का सपना है अराबज दानिश के बहुत बड़े फेन है वो बताते है की मेने दानिश से बहुत कुछ सीखा है दानिश ने हमे बहुत इंस्पायर किया है अरबाज की कई वीडियो मै उनके पापा भी नजर आते है.

Arbaz khan tiktok success 

अराबज ने अपना पहला इंस्टाग्राम अकाउंट 14 नवंबर 2016 को शुरू किया था। बहुत इंट्रस्टिंग वीडियो होने की वजह से अबराज को पॉपुलर किरेटीव बेच 1 मिलियन पूरा होने से पहले ही मिल गया था अबराज अभी सिंगल है और उन्ही अभी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और वो अभी रिलेशन शिप के बारे मै सोचते भी नहीं है अबराज के फेवरेट बॉलीवुड एक्टर शारुखखान है और उन्हें ही अपना आइडल मानते है.

आप को इस आर्टिकल मे कुछ भी गलत लग रहा है. आप हम्हे कमेंट कर के बता सकते है. 

Comments