अंश पंडित का जीवन परिचय Ansh pandit lifestory

आज हम बात  करेंगे। सायर अंश पंडित के बारे मै अंश का जन्म 28 सितम्बर 1999 को गाजियाबाद उत्तर प्रदेश एक मिडिल ब्राम्हण फेमली मै हुआ था अंश ने अपनी स्कूलिंग गाजियाबाद से ही की है अंश स्कूलिंग के टाइम ही समाज सेवी के नाम से फेमस हो गए थे अंश ने M. T.V कॉलेज नॉएडा से गरजूवेसन की है  अंश की फॅमिली मै अंश और उनके पापा मम्मी है.

अंश ने यूट्यूब पर सांग भी गया है वो यूट्यूब पर 2017 मै आये थे पर उनके यूट्यूब सांग को ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला अंश ने यूट्यूब पर कद्र सांग रिलीज करा था इसके अलवा उन्होंने कई और रैप सांग लिखा है पर और रैप सांग रिलीज ही नहीं हुए है.

अंश पंडित का टिकटॉक करियर !

अंश एक दिन आपने दोस्तों के साथ गुम रहे थे उनके दोस्तों टिक तेज वीडियो बना रहे थे तभी उनको टिक टोक पर वीडियो बनाने का  आईडिया आया। अंश ने अपना पहला वीडियो सोलो वीडियो बनाया था ये वीडियो उन्होंने गंगा जी के तट पर बनाया था उन्होंने ये वीडियो व्हाट्सप्प स्टोरी पर लगाने ने लिए बनाया था अंश की इस वीडियो पर 3, 4 लाइक्स आये थे.

 उन्होंने बाद मै ये वीडियो डिलीट कर दि थी अंश फिर से एक्टिंग और लिप्सिंग वीडियो बनाई पर उनकी वीडियो पर ज्यादा रेस्पोंस नहीं आ रहा था बात 2019 की स्टाटिंग की है अंश के एक दोस्तों ने उनको सायरी लिख कर दी वो सायरी वीडियो रिकॉर्ड कर के पोस्ट कर दी अंश की पहली ही सायरी वीडियो मै व्यूज और लाइक्स आ गए थे इसके बाद वो समझ गए की टिक टोक पर क्या पोस्ट करना है.

 अंश राइटर तो बहुत पहले से ही अच्छे थे फिर उन्होंने सायरी लिखना शुरु कर दिया वो रात रात भर सायरी लिखते दिन मै रिकॉर्ड और एडिटिंग कर के पोस्ट कर देते उनके वीडियो टिक टोक पर बहुत तेजी से फेमस हुए अंश टिक टोक टेन्डिंग पेज पर ही नहीं व्हाट्सप्प स्टोरी फेसबुक स्टोरी इंटग्राम स्टोरी पर और यूट्यूब पर भी उनके वीडियो नज़र आने लगे अंश ने 2019 की स्टाटिंग की है अंश के एक दोस्तों ने उनको सायरी लिख कर दी.

Ansh pandit life story

वो सायरी वीडियो रिकॉर्ड कर के पोस्ट कर दी अंश की पहली ही सायरी वीडियो मै व्यूज और लाइक्स आ गए थे इसके बाद वो समझ गए की टिक टोक पर क्या पोस्ट करना है अंश राइटर तो बहुत पहले से ही अच्छे थे फिर उन्होंने सायरी लिखना शुरु कर दिया वो रात रात भर सायरी लिखते दिन मै रिकॉर्ड और एडिटिंग कर के पोस्ट कर देते उनके वीडियो टिक टोक पर बहुत तेजी से फेमस हुए अंश टिक टोक टेन्डिंग पेज पर ही नहीं व्हाट्सप्प स्टोरी फेसबुक स्टोरी इंटग्राम स्टोरी पर और यूट्यूब पर भी उनके वीडियो नज़र आने लगे.

 अंश ने 2019 ख़त्म होते ही 8 मिलियन फॉलोवर  कोर्स कर लिए थे उनके अभी तक 10 मिलियन फॉलोवर कर चुके होते अगर उनकी टिक टोक आईडी फिरिज  ना हुई होती आईडी फिरिज होने की वजह से अंश की वीडियो फॉलीविओ पेज मै नहीं जाती है अंश बोलते है की उनको इन सबसे चीज से फर्क नहीं पड़ता है बस वो सबसे मुझ से प्यार करते रहे अंश के फेन्स चाहते है.

की अंश की आईडी जल्दी से अन  फिरिज हो। अंश बोलते है की जो मेरे फेन्स मेरी फॅमिली है उनके लिए ऐसी वीडियो बनाने की कोशिश करता हूँ की लोगो लगे की ये मेरी स्टोरी है। ना की सिर्फ लोग मेरी वीडियो को टिक टोक पर लाइक्स कर वो आपने व्हाट्सप्प स्टोरी पर भी शेयर करे उनकी ये कोशिश बहुत हद तक कामयाब रही है.

अंश पंडित ने कैसे संघर्ष करा अपने जीवन मे. 

इसलिए वो इतनी तेजी से फेमस हुए अंश गाजियाबाद और मुंबई आते जाते रहते है ज़ब अंश काफ़ी दिनों तक घर नहीं आते तो उनकी मम्मी बहुत बेचैन हो जाती है इसलिए अंश को गाजियाबाद बाद जल्दी जल्दी आना पड़ता है अंश शहीद कपूर से बहुत इंस्पायर होते है वो उनके फेवरेट एक्टर भी है अंश को गोबल अवॉड ऑफ़ u.p का अवॉड भी मिल चूका है अंश आपने धर्म संत सनातम से भी बहुत प्यार करते है.

 और बहुत अच्छे से फॉलो करते है और वो सभी धर्मो से भी प्यार करते है अंश लड़कीओ और बच्चीओ के साथ हो रहे रेप के खिलाफ भी आवाज उठाते है और उन्हे सावधान भी रहने को बोलते है अंश आपने देश से भी बहुत प्यार करते है अंश की सायरी मै लव और मोटिवेशन की ज्यादा तर सायरी रहती है अंश को ट्रेवल करना बहुत पसंद है.

 अंश एक दम देशी और जमीन से जुड़े हुए इंसान है अंश की अभी टिक टोक पर 8.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर है आईडी फिरिज होने से पहले उनके एक एक दिन मै एक एक वीडियो पर लाखो लाइक्स आते थे लेकिन अब हजार से ज्यादा मुश्किल से लाइक्स आते है टिक टोक के अलावा इंस्टाग्राम पर भी 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर होने वाले है. 

Comments

  1. It’s great to come across a blog every once in a while that isn’t the same out of date rehashed material. Fantastic read. Get for more information Satyanarayan Puja Bangalore

    ReplyDelete

Post a Comment