अंजलि अरोरा का जीवन परिचय Anjali arora life story

अंजलि का पूरा नाम अंजलि अरोरा है लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें अंजी बोलते है अंजलि का जन्म 3 नवंबर 2000 मे पंजाब मे हुआ था वो बचपन से ही इतनी प्यारी दिखती है की जैसे की कोई गुड़िया अंजलि एक हाई फॅमिली से बिलोग करती है उनकी फॅमिली मे पापा है मम्मी है और उनके एक बड़े भाई है जिनका नाम अभिषेक है.

अंजलि अरोरा का जन्म ओर पढ़ाई !

 अंजलि आपने भाई की बहुत नचड़ी और लाडली बहन है अंजलि का जन्म पंजाब मे हुआ था लेकिन उनका परिवार अब दिल्ली शिफ्ट हो चूका था अंजलि ने अपनी स्कगुलिंग गुरु हरके स्कूल पंजाब से की थी वो पढ़ने मे इतनी अच्छी थी की उनके घर ीले सोचते थे की वो u.p.c आराम से कर लेगी लेकिन अंजलि को कुछ और ही करना था.

पढ़ाई मे अच्छी होने के साथ साथ वो डांस और एक्टिंग का भी शोक था शोक नहीं एक तरह का पेसन था स्कूलिंग के बाद अपनी गेरजुवेसन उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से करने लगी उनकी इस शाल गेरजुवेसन कम्पिलिट हो जाती अगर लॉक डाउन नहीं लगता लॉक डाउन के चलते उनके फाइनल ईयर के एग्जाम नहीं हो पाए गेरजुवेसन के टाइम ही उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी.

 अक्टूबर 2017 से ही उन्होंने इंस्टाग्राम ज्वाइन कर ली थी अंजलि ने आपने एक लाइव वीडियो मे बताया की उन्होंने टिक टोक लास्ट ईयर से ही ज्वाइन किया था। पर ये सच नहीं है उनके टिक टोक वीडियो 1600 से भी ज्यादा वीडियो देखे वो भी एक रात मे और इसे पता चला ही उन्होंने अपना पहला वीडियो 13 मार्च 2018 को अपलोड किया गया था जो ये लिप्सिंग वीडियो था.

अंजलि अरोरा का टिकटोक करियर !

 उनके शुरुआती वीडियो पर व्यूज बहुत काम आ रहे थे लेकिन हीरोपंती मूवी के डायलोक पर बनाया एक वीडियो वायरल हो गया जिसमे मिलियन व्यूज आये थे फिर 2018 मे उनका एक भी वीडियो वायरल नहीं हुआ वो आपने शुरुवाती दिनों मे मंजल को काफ़ी पसंद करती थी मंजुल से वो टिक टोक का इस्प्रेसन लेती थी।

साल 2018 के बाद 2019 मे भी उन्हें वो फेम नहीं मिला जिसकी वो हक़दार थी लेकिन 2019 मे उनके 100 फॉलोवर कम्प्लीट हो चिकेन थे 2019 ख़त्म होते ही जैसे ही 2020 आया उनके कई वीडियो वायरल हो गए थे। लोगो को उनकी वीडियो पसंद आने लगी उनकी फॉलोवर मे भी स्पीड बढ़ रही थी 2020 मे ही 1मिलियन 2मिलियन 5 मिलियन कर लिए थे अभी उनके लगभग 6 मिलियन फॉलोवर हो चुके है.

 उनके ज्यादा तर वायरल वीडियो आईने के सामने  बनाये हुए थे एक्सप्रेसन डांस वीडियो के अलावा वो सायरी वाली वीडियो भी अपलोड करती है अंजलि ने सायरी वाले वीडियो पर लोगो का बहुत रिनस्पोंस मिला। अंजलि ने पहले इंस्टाग्राम और टिक टोक यूजर का नाम अंजलि अरोरा था अंजलि रहन सहन से वेस्टन को तरह लगती है

अंजलि का सपना है बॉलीवुड मे एक सक्सेस फुल एक्टर बना चाहती है जिस  तरह से उनका लुक और एक्टिंग है तो हो सकता है की वो बहुत जल्द से मेन करेक्टर मे नज़र आये अंजलि आपने भाई की लाडली तो है ही लेकिन वो आपने पापा की परी है अंजलि पापा मनाओ उनकी पूरी दुनिया है अंजलि हर जिद और हर जरुरत चीज मुँह से निकलते ही पूरी कर दे देते है.

 अंजलि के फेवरेट टिक टोक स्टार अंश पंडित है अंश के अलवा को खुद को भी फेवरेट टिक टोक स्टार मानती है बात करके उनके फेवरेट सिंगर या स्टार की तो वो जस मानक है अंजलि के इंस्टाग्राम पर बहुत से फैक आईडी बने हुए है जिनसे वो बहुत परेशान है अंजलि को क्रिकेट मे कोई इंटरस्ट नहीं है फिर भी उनके फेवरेट  ms dhoni है अंजलि को बुलेट बाइक बहुत पसंद है.

 और वो बुलेट चला भी लेती है अंजलि के पास iphone 11pro है जिसे वो वीडियो शूट करती है अंजलि का एक सांग sotli kamar सांग आ चूका है और एक supna नाम का सांग आने वाला है इसके अलावा भी कई सांग शूट होने वाले है अंजलि के बेस्ट फ्रेंड की बात करें तो वो शुभम है अंजलि आपने ब्रिथड़े पर गरीब बच्चों को खाना और गिफ्ट देती है इन फ्यूचर वो अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू करेंगी अंजलि टिक टोक इंस्टाग्राम और फेसबुक पर ही एलिलेबल है और सोशल मिडिया फेक है

Comments

Post a Comment