इंडिया के टॉप 10 boys टिकटॉक स्टार

No1.इंडिया मे  नंबर 1. टिकटॉक स्टार रियाज है रियाज के टिकटॉक पर 34.5 मिलियन फोल्लोवेर्स है और यह बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे है. आने वाले समय मे जल्दी ये 50 मिलियन फोल्लोवेर्स क्रॉस कर लेंगे रियाज के टिकटॉक पर 1.5 बिलियन हर्ट्स है. और इनके इंस्टाग्राम की बात करे तो इनके इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन फॉलोवर के करीब है.

इस आर्टिकल आप जो भी 10 टिकटॉक स्टार्स के बारे मे पढ़ेंगे यह अभी के अपडेट है आने वाले समय मे बदल भी सकते है.


No.2 की बात करे तो इसमें आते है. Team07 के mr.faisu की बात करे तो इनकी हाल ही मे टिकटॉक अकाउंट वापस आया है. इनके टिकटॉक पर 26.6 मिलियन फोल्लोवेर्स है. और इनके 1.6 बिलियन हर्ट्स है. Mr faisu का टिकटॉक एकाउंट एक कॉन्ट्रवर्सी वीडियो की वजह से 10 महीने तक ससपेंड रहा अगर उनका एकाउंट बैन नहीं हुआ होता तो आज उनके 40मिलियन फोल्लोवेर्स क्रॉस हो गये होते अब इनके इंस्टाग्राम की बात करे तो ये वहा भी बहुत ज्यादा पॉपुलर है. और इनके फोल्लोवेर्स 11मिलियन से ज्यादा है.


No.3 की बात करे तो इस पर awej darbar आते है. इनके टिकटॉक पर 23.5मिलियन फोल्लोवेर्स है. और 929.1 मिलियन हर्ट्स है. और इनके इंस्टाग्राम पर 5.1मिलियन फोल्लोवेर्स है. इसके अलवा इनके यूट्यूब चैनल पर 2.47 मिलियन सब्सक्राइबर है.


No.4 पर आते है. लकी डांसर यह बहुत ही कम उम्र के creator है. और इनके फोल्लोवेर्स बहुत तेजी से बढ़ रहे है. और इनके टिकटॉक फोल्लोवेर्स 16.6मिलियन है. और इनके हर्ट्स 681.5 मिलियन है इसके अलवा इनके इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन फोल्ल्वेर्स 


No.5 पर आते है. सूरजपाल सिंह इनके यशी के साथ कपल वीडियो ओर फिटनेस वीडियो काफ़ी वारयल होते है. सूरज एक मॉडल होने  के साथ एथलेटिक्स भी है. सूरज के अभी टिकटॉक पर 14.4मिलियन फोल्लोवेर्स है. ओर 502.7 मिलियन हर्ट्स है इसके अलवा इंस्टाग्राम पर 172k फोल्लोवेर्स है.


No.6 पर आते है. जो male मे इंडिया मे सबसे पहले पॉप्लअर हुए मंजुल इनके अभी टिकटॉक फोल्ल्वेर्स 13.5 मिलियन है. ओर 303 मिलियन हर्ट्स है. इसके अलवा इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन फोल्ल्वेर्स है. इसके अलवा इनका यूट्यूब पर gaming चैनल भी है. जिस पर इनके 506k सब्सक्राइबर है.


No.7 पर आते है. Team07 के hasnaink khan आते है. इनके टिकटॉक पर 13.3मिलियन फोल्लोवेर्स है. ओर इनके 573 मिलियन हर्ट्स है. पिछले साल एक वीडियो कि वजह से hasnaink khan की id बैन हो गयी थी. अगर उन की id बैन नही होती तो उनके 30मिलियन क्रॉस हो गए होते इसके अलवा उनके इंस्टाग्राम पर 6.7 मिलियन फोल्लोवेर्स है.


No.8 पर आते abraz khan है. यह अपनी कॉमेडी वीडियो के लिये काफ़ी पॉप्लअर है. अगर आप टिकटॉक यूज़ करते होंगे तो आपने इनकी कॉमेडी वीडियो जरूर देखी होंगी abraz khan अभी तो no.8 पर है मगर ये जल्द काफ़ी ऊपर आ जयेंगे क्योकि इनके फोल्ल्वेर्स बहुत तेजी से आगा बढ़ रहे है. Abraz khan के टिकटॉक पर 12.4 मिलियन फोल्लोवेर्स है. ओर 703.2 मिलियन हर्ट्स है. इसके अलवा इंस्टाग्राम पर 266k फोल्लोवेर्स है.


No.9 की बात करे तो इस पर आते है टीम नवाब के फेमस क्रिएटर फैजल सिद्की फैजल के टिकटॉक वीडियो का अलग ही लेवल है. फैजल के अभी टिकटॉक पर 12.3 मिलियन फोल्ल्वेर्स है. ओर 539.3 मिलियन हर्ट्स है. इसके अलवा उनके इंस्टाग्राम पर 353k फोल्ल्वेर है.


No.10 पर आते है. टीम 07 के अदनान अदनान की journey काफ़ी कॉन्ट्रवर्सी मे रही है. ओर वे टिकटॉक हार्डवर्कर्स क्रिएटर मे से एक है. Adnaan के अभी टिकटॉक पर 11.8 मिलियन फोल्ल्वेर्स है. ओर 555.7 मिलियन हर्ट्स है. इसके अलवा अदनान के इंस्टाग्राम पर 5.4 मिलियन फोल्ल्वेर्स है. इसके अलवा उन्हें ने एक यूट्यूब चैनल भी स्टार्ट करा है. इस पर उनके 117k  सब्सक्राइबर है. इस चैनल पर अभी एक ही वीडियो अपलोड की गयी है. इस वीडियो के देख कर लगता है. ये एक व्लॉग चैनल है.

Comments