रोबिन जिंदल life story(Robin jindal biography )

रोबिन जिंदल का जन्म 1995 इंदौर मध्यप्रदेश में हुआ था। इनका जन्म मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था। वह बचपन से ही मोज मस्ती वाले इंसान रहे हैं।जैसे कि उनकी आज कल की विडियो में दिखने को मिलता है। उनको शुरू से ही कॉमेडी करने का शोक था। इसीलिए उनकी दोस्ती किसी से भी बहुत जल्दी हो जाती थी। रोबिन ने अपनी स्कुल की पढाई इंदौर से ही की थी। वह पढने में तो वह एक एवरेज स्टूडेंट है.


 जन्म ओर फॅमिली 

लेकिन उनकी मौजूदगी कलास का और दोस्तों का माहौल बना देती थी। रोबिन ने तो बचपन से तो नहीं सोचा था कि वो टिक टोक स्टार बनेंगे। क्योंकि पहले टिक टोक नहीं था। लेकिन उनकी लाइफ में बहुत बड़ा करने का था। अपना स्कुल खत्म करने के बाद उन्होंने अपनी गेजुवेसन भी इंदौर से ही खत्म की थी। पढाई के टाइम उनके पैरेडस को भी नहीं पता था कि वो आने वाले टाईम का बहुत बड़ा स्टार बनेंगे।और लोग उससे लोग इतना प्यार करेंगे।

(Tiktok ओर youtube करियर )

रोबिन ने सबसे पहले अपना यूट्यूब चैनल स्टाट किया था। रोबिन 2018 में यूट्यूब पर अपना पैरंक विडियो बनाना शुरू किया था। साल 2019 की शुरुआत में टिक टोक भी फैंस हो गया था। रोबिन ने अपना ये कंटेंट टिक टोक पर भी अपलोड करना शुरू कर दिया था। रोबिन के शुरुआत के विडियो पर बियुज नहीं आ रहे थेबल्कि उनका काफी मजाक उड रहा था। रोबिन का मानना है कि कुछ समय पहले लोग टिक टोक को ऐसे देखते थे मानो कि ये मुजरा करने की जगह हो और टिक टोक किरेयटस को मुजरा करने वाले लोग बोलते थे।

और बोलने वाले आज भी बोलते हैं लेकिन किसी का हम मुँह नहीं पकडा जा सकता है। आज टिक टोक से लोग इतना कामयाब हो गए हैं कि लोग उनसे मिलने के लिए तरसते हैं। रोबिन के विडियो नहीं चल रहें थे। लेकिन उनका दिमाग बहुत तेज चल रहा था। उनको आइडिया आया कि क्यो न मैं ऐसा पैरंक विडियो बनाऊ। जो दुसरे पैरंक इयसटर नहीं बना रहे हैं। रोबिन ने लडकियों के साथ भी वैसे ही विडियो बनाना शुरू किया। जैसे कि वो लडको के साथ बनाते थे।

 दुसरे पैरंक इयसटर लडकियों के साथ फलट करते हैं लेकिन रोबिन ने लडकियों से भी लडकियों का मजाक बनाया। ये कंटेंट थोड़ा हट के था। और उनके विडियो वायरल होने लगें और देखते ही देखते उनके एक  महीने में ही एक मिलियन पुरे कर लिया। रोबिन उनका खास किरेटिव में से एक थे। जिनको टिक टोक ने उनका पोपुलर किरेटट बैच एक मिलियन पुरा होने से  पहले ही दे दिया था। उन्होंने टिक टोक पर दस मिलियन फोलोवर जनवरी 2020 में पुरे कर लिये थे।

आज रोबिन के साथ बडे बडे  किरेटिव कोलिव करने को तैयार रहते हैं। ये तो बस अपने सपने की शुरुआत मानते हैं। रोबिन का सपना है वह बहुत बड़े कॉमेडीन बनना चाहते हैं और बहुत से बड़े बड़े कलाकारों का मानना है कि एकटिग की दुनिया में सबसे बड़ी मुश्किल काम है कॉमेडी करना। जो कॉमेडी कर सकता है वो कोई भी एक्ट कर सकता है।

 जो दुनिया को कठिन लगता है वह रोबिन बडी आसानी से कर सकते हैं रोबिन अपने नए विडियो के आइडिया सोचते नहीं है। वह कहते हैं कि मैं अपने दोस्तों के साथ बैठकर और हँसी मजाक करू तो तभी मुझे अपने नए विडियो के आइडिया आ जाते हैं। रोबिन का मानना है कि अपने कटेंट के उपर भरोसा था। कयोंकि आज के टाइम में जैसी लोगों की जीवन शैली है उन्हे हंसाने और खुश रहने की बहुत जरूरत है। इसीलिए रोबिन अपने कॉमेडी करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

रोबिन के शौक (Robin jindal hobbies)

रोबिन को बाइकिंग का बहुत शौक है ये बात उनके कई इनसटा ग्राम पोस्ट बता देते हैं वह अकसर अपने बुलेट बाइक पर नजर आते हैं। रोबिन को अपने दोस्तों के साथ रहना घुमना बहुत पसंद है। वह अपने दोस्तों को भी अपनी फैमिली मानते हैं।

 इसके अलावा वह अपने फैंस से भी बहुत प्यार करते हैं रोबिन को म्यूजिक का भी बहुत शौक है वह अपने गिटार के साथ भी फोटोशूट करते हैं। रोबिन अपना सबसे बड़े मोटीवेशन अपने हेटरस को मानते हैं जब उनके हेटरस की जलती है तो उनको बहुत मजा आता है और उसे ही उनको मोटीवेशन मिलती हैं। रोबिन को पैरंक विडियो बनाने का आइडिया दिल्ली के बडे बडे पैरंक स्टार यूट्यूब चैनल को कर आया। लेकिन रोबिन ने उस कंटेंट में थोड़ा तडका अपनी तरफ से भी डाल दिया करते हैं।

रोबिन कलरस चैनल के शो खतरा खतरा पर भी नजर आ चुके हैं। रोबिन का सपना है कि वह अपनी लाइफ के सबसे बड़े कॉमेडीन बनना चाहते हैं। और वह जिस तरह फैंस हो रहे हैं लगता है कि उनका ये सपना बहुत जल्दी पुरा होगा।रोबिन ने फरवरी 2019 में अपना टिक टोक स्टाट किया था और जनवरी में 2020 में उनके दस मिलियन फोलोवर हो चुके हैं इसका मतलब है कि उनको दस मिलियन फोलोवर पुरा करने में उन्हे एक साल भी नहीं लगा। रोबिन अभी सिंगल है उनका कहना है कि अभी उनकी गर्लफ्रैंड उनका हाड वर्क और उनके सपने है रोबिन टिक टोक को आज के समय में सबसे बड़ा प्लेटफार्म मानते हैं।

Comments

  1. At three choice factors along the best way|the way in which}, the participant could either elevate their Ante wager by on to 3 instances or fold. Table Gamemeans any desk sport and/or digital methods of half in} or simulating any sport, as well as|in addition to} pay tables and methods of play for any sport. As with most card video games, the exact history of the game of blackjack 카지노사이트 remains to be being disputed to today and the true history can only be speculation.

    ReplyDelete

Post a Comment